लाइफ स्टाइल

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भड़का देगी बूढ़ों की जवानी, सेक्सी फोटोज देख थम जाएंगीं सांसें!

Special Coverage News
20 Oct 2018 9:45 AM GMT
ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भड़का देगी बूढ़ों की जवानी, सेक्सी फोटोज देख थम जाएंगीं सांसें!
x
एक्ट्रेस ​शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से लंबे अरसे बाद वह इतने हॉट फोटोज में नज़र आईं हैं।

मुंबई : हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार ​शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों को विषय बन गईं हैं। वह अपने सेक्सी फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका हॉट अंदाज फैंस को उनकी ओर ​खींच ही लेता है। वह कई बार अपने फैंस के लिए न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकी हैं। जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है। हाल ही में ​शर्लिन ने एक बार फिर से न्यूड फोटो शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।


View this post on Instagram

#currentmood 😛❤️ pic by @malaysompura

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on


आप शर्लिन के इन लेटेस्ट बोल्ड फोटोज मे देख सकते हैं किस तरह से वह अपने अधूरे कपड़ों में अपने बदन को दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है। उनका हॉट अंदाज देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वह भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है।




आप देख ही सकते हैं कैसे फोटोज अपलोड कर वह अपने फैंस को खुश करने की कोशिश कर रही है। इस बार लंबे अरसे बाद वह इतने हॉट फोटोज में नज़र आईं हैं।




शर्लिन जानी-मानी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। शर्लिन की हॉट फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वह अपने फोटो से तहलका मचाती रहती है। उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए फैंस तरसते रहते हैं। बता दें, शर्लिन कई फिल्मों में भी सेक्सी सीन शूट कर चुकी हैं।


Next Story