Archived

आडवाणी बोले, ‘अच्छे दिन’ के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रही है केंद्र सरकार

Special News Coverage
22 Nov 2015 10:45 AM GMT
l k adwani to Modi Sarkar

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बिहार चुनाव के पराजय के बाद मोर्चा खोलने वाले भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य तथा वरिष्ठ पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी ने अच्छे दिन के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सरकार देश में ‘अच्छे दिन’ लाने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

आडवाणी ने अहमदाबाद महानगरपालिका चुनाव में मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार की दिशा सही है और कोई भी व्यवस्था पूरी तरह ठीक होने में समय लेती है।

बिहार की हार के बाद गुजरात नगर निगम चुनाव को वह कैसे देखते हैं, इस पर आडवाणी ने कहा कि नगर निगम चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी ने सधे हुए प्रयास किए हैं और पार्टी में नई चेतना आई है। उन्होंने कहा, 'मैं कह सकता हूं कि बिहार परिणाम के बाद हमारी पार्टी की चेतना बढ़ी। निकाय चुनावों में परिणाम हमारे पक्ष में हों, इसके लिए सभी प्रयास किए गए हैं और इन प्रयासों का परिणाम भी जल्द ही दिखेगा।'

आडवाणी ने कहा, मैं मानता हूं वोट देने का अधिकार अति महत्वपूर्ण अधिकार है। मुझे बहुत खुशी है आज हमारे नरेंद्र भाई संसद में प्रधानमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं। वर्षों से उनको गुजरात में काम करते देखा है। मुझे प्रसन्नता होगी अगर कॉर्पोरेशन के चुनाव में वैसे ही परिणाम आएंगे जैसे लोकसभा और विधानसभा में आते हैं।

उन्होंने गुजरात स्थानीय चुनाव में महिलाओं के लिए पचास प्रतिशत सीटें आरक्षित करने तथा सांसदों को मतदान का अधिकार दिए जाने जैसे बदलावों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें बदली हुई व्यवस्था के तहत यहां मतदान कर बहुत खुशी हुई है।

Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story