राष्ट्रीय

इटली से अमृतसर लौटे एक चार्टर विमान में कोरोना के 173 मरीज कोरोना निकले पॉजिटिव

Sakshi
7 Jan 2022 2:17 PM GMT
इटली से अमृतसर लौटे एक चार्टर विमान में कोरोना के 173 मरीज कोरोना निकले पॉजिटिव
x
इटली से अमृतसर पहुंचे एक और चार्टज विमान में कोरोना विस्फोट हुआ है। चार्टर विमान के 280 यात्रियों में से 173 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इटली से अमृतसर पहुंचे एक और चार्टज विमान में कोरोना विस्फोट हुआ है। चार्टर विमान के 280 यात्रियों में से 173 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले इटली से लौटे एक अन्य विमान में 179 यात्रियों में से 125 यात्री संक्रमित मिले थे। इस मामले की जानकारी अमृतसर एयरपोर्ट निदेशक वीके सेठ ने दी है।

बता दें कि श्री गुरु राम दास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के निदेशक वीके सेठ ने कहा कि रोम से एक चार्टर्ड विमान में 285 यात्रियों में से 173 कोरोना संक्रमित निकले हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मामले की पुष्टि हुई है। फिलहाल सभी को अलग-अलग क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि चार्टर विमान को पुर्तगाल देश के यूरोअटलांटिक एयरवेज द्वारा संचालित किया जा रहा था। वहीं हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि अभी टेस्टिंग जारी है, लिहाजा संक्रमित यात्रियों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की चार्टर्ड फ्लाइट भी यूरोअटलांटिक एयरवेज से संबंधित थी। इससे पहले ऐसी जानकारी मिली थी कि विमान एयरइंडिया द्वारा संचालित थी लेकिन एयर इंडिया ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि वह विमान एयर इंडिया द्वारा संचालित नहीं था।

Next Story