राष्ट्रीय

कोरोना से देश में अब तक 239 लोगों की मौत, 24 घंटे में 1035 नए केस, 7 हजार से ज्यादा संक्रमित

Arun Mishra
11 April 2020 3:29 AM GMT
कोरोना से देश में अब तक 239 लोगों की मौत, 24 घंटे में 1035 नए केस, 7 हजार से ज्यादा संक्रमित
x
अब तक देश में 7447 से लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं?

देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है. अब तक देश में 7447 से लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं 239 लोगों की अब तक मौत भी हो चुकी है. देश में कोरोना वायरस के संकट के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक है. इस बैठक में देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं, इस पर फैसला हो सकता है.



देश में अब तक 7 हजार से ज्यादा संक्रमितदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में हर रोज इजाफा देखने को मिल रहा है. अब यहा आंकड़ा 7 हजार को पार कर चुका है. देश में अब तक 7447 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं 239 लोगों की देश में कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. वहीं 643 कोरोना मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है.

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

कोरोना वायरस के कहर से निपटने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. 21 दिनों के इस लॉकडाउन का आखिरी दिन 14 अप्रैल को है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे. बैठक में कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने पर चर्चा की जाएगी. माना जा रहा है कि इस बैठक में देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं, इस पर फैसला हो सकता है.

दिल्ली में 52 नए जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित

पुरानी दिल्ली के चांदनी महल इलाके की 13 मस्जिदों से 102 जमातियों को निकाला गया था. जिसमें से अब 52 जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मस्जिदों से निकाले गए बहुत से जमाती निजामुद्दीन मरकज के बताए जा रहे हैं, इनमें कुछ विदेशी भी शामिल हैं.

Next Story