राष्ट्रीय

अंबाला-दिल्ली हाइवे पर भयानक हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 8 हुए गंभीर रूप से घायल

Sakshi
3 Jan 2022 3:25 PM GMT
अंबाला-दिल्ली हाइवे पर भयानक हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 8 हुए गंभीर रूप से घायल
x
बस दिल्‍ली की तरफ जा रही थी, दूसरी बस ने उसे पीछे से टक्‍कर मार दी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। जिसके बाद एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया...

हर‍ियाणा के अंबाला-दिल्‍ली हाईवे पर आज सोमवार 3 जनवरी की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबक‍ि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बस दिल्‍ली की तरफ जा रही थी, दूसरी बस ने उसे पीछे से टक्‍कर मार दी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। जिसके बाद एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया। बता दें कि हादसा हीलिंग टच अस्पताल के पास हुआ है।

इस दर्दनाक घटना के बारे में ASI रमेश का कहना है एक वोल्वो बस चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। रास्ते में एक बस ने पीछे से इसमें टक्कर मार दी। 3 बजे यह दुर्घटना हुई है। इसमें 5 लोगों की मौत हुई है और 8 लोग घायल हैं। मृतकों में उप्र, छत्तीसगढ़ के लोग शामिल हैं।

बता दें कि मृतकों की पहचान मीना देवी (44) छत्तीसगढ़, राहुल (21) झारखंड, रोहित (53) छत्तीसगढ़, प्रदीप (22) कुशीनगर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Next Story