राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर में 5 सैनिक शहीद, मणिपुर जल रहा है, पीएम मोदी कर्नाटक में रोड शो कर रहे है

Shiv Kumar Mishra
6 May 2023 5:24 AM GMT
जम्मू कश्मीर में 5 सैनिक शहीद, मणिपुर जल रहा है, पीएम मोदी कर्नाटक में रोड शो कर रहे है
x

भारत की जनता अब पीएम मोदी से सवाल करने लगी है। इसकी बौखलाहट भी दिखाई देने लगी है। आज जनता पुंछ रही है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा चिंता पूर्वोत्तर राज्यों और जम्मू कश्मीर की रहती है। आज उसी में से एक राज्य मणिपुर बुरी तरह से जल रहा है और जम्मू कश्मीर में 5 सैनिक शहीद हो गए। उसके बाद पीएम मोदी कर्नाटक के रोड शो में हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे है।

जम्मू-कश्मीर: राजौरी के कंडी जंगल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। कल हुए आतंकी हमले में सुरक्षा बलों के 5 जवान वीर गति को प्राप्त हुए थे। इस घटना के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के साथ जम्मू सेक्टर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए जम्मू का दौरा कर रहे हैं। उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी पहले से ही ग्राउंड जीरो पर हैं।

इन दोनों वीडियो को देखकर लगता है कि देश के प्रधानमंत्री को चुनाव में व्यस्त होना चाहिए या फिर अपने देश की चिंता करना चाहिए, चुनाव के लिए उनके राजनैतिक दल यानी बीजेपी में राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत देश ही नहीं विश्व का सबसे बाद संघठन और नेटवर्क है। यह बात पीएम मोदी ही अक्सर अपनी रैलियों में करते है।

इसके बाबजूद अब किसी भी मीडिया ने यह सवाल अब तक पीएम मोदी से किया क्यों नहीं? आप तो पूर्वोत्तर राज्य के विकास के लिए काम करते थे। अब आप एक राज्य दो समुदाय की लड़ाई में फंसा हुआ है। अब तक कई लोगों की जान चली गई है और आप ने अब तक मणिपुर वासियों से अपील भी नहीं की आखिर क्यों? आप सिर्फ चुनाव के लिए काम करना चाहते हो क्या यही सच है।


Next Story