राष्ट्रीय

ट्रैक्टर परेड हिंसा: दीप सिद्धू से कनेक्शन पर सनी देओल का दो टूक जवाब

Arun Mishra
27 Jan 2021 3:25 AM GMT
ट्रैक्टर परेड हिंसा: दीप सिद्धू से कनेक्शन पर सनी देओल का दो टूक जवाब
x

एक्टर सनी देओल (फाइल फोटो)

दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के पीछे पंजाब के एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है?

देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच टकराव हुआ. कई जगह प्रदर्शनकारियों ने पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाते हुए बवाल कर दिया. इतना ही नहीं ये आंदोलनकारी लालकिले तक पहुंच गये, जहां निशान साहिब फहराया. इस बवाल के बाद राजनीति गर्म हो चुकी है क्योंकि हिंसा को लेकर पंजाब के एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है.

भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया. वहीं जब दीप सिद्धू का नाम इस मामले में उछला, तो उनका कनेक्शन फिल्म अभिनेता और बीजेपी के सांसद सनी देओल से भी जोड़ा जाने लगा. स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने ​कहा कि दीप सिद्धू चुनाव में सनी देओल का एजेंट रहा है. इस तरह की खबर जब आईं, तो सनी देओल ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी.

सनी देओल ने 26 जनवरी को ट्वीट किया, 'आज लालकिले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है. मैं पहले भी 6 दिसंबर को ​ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं, कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है.'

बता दें कि दीप सिद्धू और उनके भाई मनदीप को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पूछताछ के लिए तलब किया था. दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं और प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं. एनआईए के ऑफिसर ने दोनों भाइयों से सिख फॉर जस्टिस नाम के अलगाववादी संगठन के खिलाफ दायर एक केस के बारे में पूछताछ की थी. तब दीप सिंह सिद्धू ने कहा था कि उनका सिख फॉर जस्टिस नाम के किसी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि एनआईए के जरिए समन भेजकर केंद्र किसानों का साथ दे रहे लोगों को धमकाना चाहती है.

Next Story