राष्ट्रीय

Air India की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ मारपीट, टेक ऑफ के बाद दिल्ली वापस लौटा लंदन जा रहा विमान

Arun Mishra
10 April 2023 7:48 AM GMT
Air India की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ मारपीट, टेक ऑफ के बाद दिल्ली वापस लौटा लंदन जा रहा विमान
x
फ्लाइट को वापस दिल्ली में लैंड कराया गया। घटना को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Air India : दिल्ली से लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री और चालक दल के सदस्यों के साथ एक व्यक्ति ने धक्का मुक्की और मारपीट की। इसके बाद फ्लाइट को वापस दिल्ली में लैंड कराया गया। घटना को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एयर इंडिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि फ्लाइट ने सुबह 6.35 बजे दिल्ली से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद एक यात्री का क्रू मेंबर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद विमान को पुनः दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया।

क्रू मेंबर ने दर्ज कराई शिकायत

विमान के वापस दिल्ली पहुंचने पर क्रू मेंबर ने एयरपोर्ट पुलिस को यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और यात्री एयरपोर्ट पर ही रोका गया है। कंपनी ने कहा कि हमें यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद हैं और लंदन के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट के समय में बदलाव किया गया है।

एयर इंडिया ने कहा कि फ्लाइट में यात्री को चेतावनी देने के बाद भी उसने अपने व्यवहार में कोई बदलाव नहीं किया। यात्री द्वारा की गई मारपीट के कारण क्रू के दो सदस्यों को शारीरिक नुकसान भी पहुंचा। इसके बाद पायलट ने दिल्ली लौटने का फैसला किया और लैंडिंग के बाद यात्री को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया।

Next Story