राष्ट्रीय

Wrestler Protest : ‘सरकार रेसलर्स के मुद्दों पर बात के लिए तैयार’, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों को दिया बातचीत का न्योता

Arun Mishra
7 Jun 2023 5:36 AM GMT
Wrestler Protest : ‘सरकार रेसलर्स के मुद्दों पर बात के लिए तैयार’, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों को दिया बातचीत का न्योता
x
केंद्रीय खेल मंत्री ने कहा कि प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ सरकार बातचीत के लिए तैयार है।

Wrestlers Protest : केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर प्रदर्शन कर रहे भारतीय पहलवानों को बातचीत के लिए बुलाया है। केंद्रीय खेल मंत्री ने कहा कि केंद्र भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) चीफ बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ सरकार बातचीत के लिए तैयार है।

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बातचीत वाले प्रस्ताव पर न्यूज एजेंसी ANI के साथ बातचीत में पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हम सरकार की ओर से दिए गए प्रस्ताव पर अपने सीनियर्स और समर्थकों के साथ चर्चा करेंगे। जब सभी अपनी सहमति देंगे कि प्रस्ताव ठीक है, तभी हम बातचीत के लिए सहमत होंगे। ऐसा नहीं होगा कि हम सरकार की किसी भी बात से सहमत होकर हमारा विरोध समाप्त कर देंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद सिंह के खिलाफ यौन आरोपों को लेकर देश के शीर्ष पहलवान जनवरी से विरोध कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने ट्विटर के जरिए प्रदर्शनकारियों को बातचीत के लिए बुलाया और कहा कि केंद्र एक बार फिर पहलवानों से जुड़े उनके मुद्दों पर चर्चा करने को तैयार है। मैंने एक बार फिर पहलवानों को इसके लिए आमंत्रित किया है।


Next Story