राष्ट्रीय

Arvind Kejriwal Arsted: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग, प्रोफाइल तस्वीर बदली

Special Coverage Desk Editor
25 March 2024 2:46 PM GMT
Arvind Kejriwal Arsted: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग, प्रोफाइल तस्वीर बदली
x
Arvind Kejriwal Arrested: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार विरोध के नए नए तरीके अपना रही है.

Arvind Kejriwal Arrested: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार विरोध के नए नए तरीके अपना रही है. पार्टी ने अब एक सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च (Social media campaign launch) किया है. जिसके तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अरविंद केजरीवाल की DP (प्रोफाइल फोटो) लगा रहे हैं. DP में आम आदमी पार्टी ने “मोदी का सबसे बड़ा डर – केजरीवाल ” का नारा दिया है.

कैंपेन के बारे में बताते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को मोदी जी और बीजेपी ने और ईडी ने झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें 2 साल की जांच में 1 रुपया भी नहीं मिला. आप नेता आतिशी ने कहा कि मोदी जी को पता है अगर उन्हें कोई चैलेंज कर सकता है तो वो केजरीवाल है. जैसे रावण को पता था कि भगवान श्रीराम खत्म करने वाले हैं वैसे ही मोदी जी को पता है कि एक नेता ही मोदी को हराएगा तो वो केजरीवाल है. मोदी जी आपको भ्रम है कि अरविंद केजरीवाल एक इंसान है बल्कि वो एक विचार है.

आज आम आदमी पार्टी मोदी जी के डर को घर -घर तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया DP अभियान की शुरुआत कर रही है. आज आम आदमी पार्टी के सभी विधायक और नेता अपनी DP बदल रहे हैं. आज दोपहर 3 बजे से सभी लोगों ने ये DP (मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल) लगाना शुरू की. ईडी सूत्रों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल विभाग से जुड़े नोट और पॉलिसी के समय केजरीवाल के फोन के गायब होने की खबरों पर आतिशी ने कहा कि ईडी क्या कोई पॉलिटिकल पार्टी है जो सोर्स से खबर प्लांट करती है. ईडी एक जांच एजेंसी है. ईडी को अगर कुछ कहना है तो चार्जशीट फाइल करे और जज के सामने कहे. ईडी के पीछे बीजेपी अपनी राजनीतिक लड़ाई लड़ रही हैं. ईडी को भी कहना चाहती हूं आप भी लोकतंत्र की हत्या मत करिए.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story