राष्ट्रीय

Auraiya Accident: दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, दो की मौत व दो गंभीर रूप से घायल

Special Coverage Desk Editor
2 April 2024 12:02 PM GMT
Auraiya Accident: दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, दो की मौत व दो गंभीर रूप से घायल
x
UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के औरैयासे भीषण रोड हादसे का मामला सामने आया है जहां तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में दो लोगा की मौत हो गई है।

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के औरैयासे भीषण रोड हादसे का मामला सामने आया है जहां तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में दो लोगा की मौत हो गई है। मरने वालों में से एक युवक की एक महीने पहले शादी हुई थी। बता दें, यह हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डोरी के पास का है। घायलों को हादसे के तुरंत सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया गया।

खबर के अनुसार, मोहित और शिवम अपनी बाइक से मुरादगंज की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही बाइक ने इनको टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। डॉक्टरों ने अस्पताल में दिनेश बाबू और मोहित को मृत घोषित कर दिया था।

2 युवकों की हुई मौत

पुलिस क्षेत्र अधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दो मोटरसाइकिल की ग्राम डोरी के सामने दो टक्कर हो गई। इस घटना में चार व्यक्ति घायल हो गए हैं। इस हादसे की जानकारी के मिलते पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और चारों घायलों के सीएससी अजीतमल भेजा गया। जहां डॉक्टर ने 2 व्यक्तियो को मृत घोषित कर दिया था।

फरवरी में हुई थी शादी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों मृतक कोतवाली थाना क्षेत्र के सलैया एवं शाहपुर के रहने वाले थे। इस हादसे के बारें में उनको परिजनों को अवगत करा दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फरवरी में मृतक दिनेश की शादी हुई थी। दिनेश चारों बहनों के बीच अकेला था।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story