राष्ट्रीय

महापंचायत से पहले नरेश टिकैत बोले,बीजेपी की उल्टी गिनती हुई शुरू,कही ये बड़ी बाते

महापंचायत से पहले नरेश टिकैत बोले,बीजेपी की उल्टी गिनती हुई शुरू,कही ये बड़ी बाते
x
नरेश टिकैत ने कहा कि, 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में चुनाव है, उसको लेकर इस महापंचायत में रणनीति तय होगी ताकि बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाया जाए

मुजफ्फरनगर: संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर रविवार को मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत होने जा रही है.ऐसे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकै हिस्सा लेने पहुंचे. अब बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और इस महापंचायत में कुछ ऐसे निर्णय लिए जाएंगे जो 2022 के चुनाव को लेकर काफी अहम होंगे.

नरेश टिकैत ने कहा कि, 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में चुनाव है, उसको लेकर इस महापंचायत में रणनीति तय होगी ताकि बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाया जाए. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि, 9 महीने 10 दिन बाद राकेश मुजफ्फरनगर की धरती पर कदम रखेगा काफी ज्यादा खुशी है

नरेश टिकैत ने कहा कि, राकेश टिकैत के साथ जो काफिला आ रहा है। उसमे वो लोग शामिल हैं, जो पिछले 9 महीने से राकेश के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे हुए हैं. अब सरकार खुद ही बताए कि 9 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया, किसानों को धरना देते हुए आखिरकार किसानों की गलती क्या है, जो सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है.

वहीं, राकेश टिकैत ने ऐलान किया कि, वह इस बार बीजेपी को वोट नहीं देंगे और इसके लिए वे गांव गांव, जन-जन तक जाकर प्रचार भी करेंगे यानी कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि इस महापंचायत के जरिए जिन राज्यों में चुनाव है वहां पर बीजेपी के खिलाफ मुहिम चलाकर उसका विरोध करने का ऐलान हो सकता है.


Next Story