राष्ट्रीय

Bengaluru News: बेंगलुरु में महज 50 रुपये के लिए दोस्त की चाकू मारकर हत्या

Desk Editor Special Coverage
22 Jun 2022 10:25 AM GMT
Bengaluru News: बेंगलुरु में महज 50 रुपये के लिए दोस्त की चाकू मारकर हत्या
x
कर्नाटक में बेंगलुरू के बसवेश्वरनगर थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने महज 50 रुपये के विवाद में अपने 24 वर्षीय मित्र की हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) डॉ. संजीव एम. पाटिल ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है और उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Bengaluru News: कर्नाटक में बेंगलुरू के बसवेश्वरनगर थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने महज 50 रुपये के विवाद में अपने 24 वर्षीय मित्र की हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) डॉ. संजीव एम. पाटिल ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है और उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान लगगेरे निवासी शिवमाडु के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक मृतक शिवमडू और आरोपी शांतकुमार बचपन के दोस्त थे. हालांकि दोनों के घर अलग-अलग इलाकों में थे, लेकिन वे कुरुबरहल्ली सर्कल के पास रोजाना मिलते थे.

शिवमडू ऑटो ड्राइवर था, और आरोपी शांतकुमार फूड डिलीवरी का काम करता था. मंगलवार रात वे दोनों अन्य दोस्तों के साथ मिले और शाम को क्रिकेट खेला. क्रिकेट खेलने के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे वे एक साइबर सेंटर गए. इस दौरान आरोपी ने शिवमडू की जेब से 50 रुपये निकाल लिए. इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

पुलिस ने बताया कि मारपीट के बीच आरोपी शांतकुमार ने चाकू से शिवमडू पर हमला कर दिया. जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story