राष्ट्रीय

Bihar Crime News: आरा में बदमाशों का खौफ, घर लौट रहे फाइनेंस कर्मी को गोलियों से भूना

Special Coverage Desk Editor
1 April 2024 4:58 AM GMT
Bihar Crime News: आरा में बदमाशों का खौफ, घर लौट रहे फाइनेंस कर्मी को गोलियों से भूना
x
Bihar Crime News: बिहार के आरा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने निर्मम हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए।

Bihar Crime News: बिहार के आरा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने निर्मम हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए। यह घटना रविवार शाम बिहार के सारंगपुर गांव के नजदीक की है। बाइक पर सवार 3 हमलावरों ने फाइनेंस कर्मी को गोलियों से भून दिया। हमलावरों ने 9 गोलियां मारी है। जिसमें 6 गोलियां सिर में, 2 गर्दन और एक प्राइवेट पार्ट में मारी।

खबर के अनुसार, बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को गोलियां से भून डाला गया। घटनास्थल पर ही फाइनेंस कर्मी की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुकेश कुमार सिंह (23 वर्षीय) के रूप में हुई है। मृतक शहर के कतीरा स्थित एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में डीसीए (कनेक्शन बॉय) के पद पर कार्यरत था। बाइक सवार तीन लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। तीनों बदमाशों के चेहरे ढंके थे। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। शंकर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक साल पहले उनके और दूसरेगांव के लड़कों से बेटे मुकेश का झगड़ा हुआ था। तभी दूसरे गांव के लड़कों ने उनके बेटे को देख लेने की धमकी दी गई थी। लेकिन यह बात वहीं खत्म हो गई थी।

क्या है पूरा मामला

हर रोज की तरह वह रविवार को कतीरा स्थित फाइनेंस कार्यालय में ड्यूटी पर आया था। शाम को मुकेश से उनकी बात हुई थी। बात करते दौरान उसने कहा थी कि आरा में ड्यूटी पर है। इसके 10 मिनट बाद ही हत्या की सूचना मिली। मिली जानकारी के मुताबिक, उस रास्ते में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि उजले रंग की अपाची सवार तीन नकाबपोश अपराधियों द्वारा मुकेश कुमार सिंह की बाइक का पीछा किया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते भाग निकले।

पुलिस ने दी जानकारी

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बाताया कि सूचना मिलते होते ही गश्ती दल और थानाध्यक्ष सहित अन्य वरीय पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और गोली से जख्मी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल अभी मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story