राष्ट्रीय

Bihar News : गया और कटिहार जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत

Special Coverage Desk Editor
10 Jan 2023 4:56 AM GMT
Bihar News : गया और कटिहार जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत
x
Bihar News: पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है। घने कोहरे के चलते कई राज्यों में सड़क दुर्घटनाएं होने की खबर हैं। बिहार में भी कोहरे का कहर देखने को मिला है।

Bihar News: पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है। घने कोहरे के चलते कई राज्यों में सड़क दुर्घटनाएं होने की खबर हैं। बिहार में भी कोहरे का कहर देखने को मिला है। बिहार के गया और कटिहार जिले में अलग-अलग सडक हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलन के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल से शवों को पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

कटिहार में 7 लोगों की मौत

कटिहार जिले में रात को एक तेज रफ्तार ट्रक के तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस घटना में सात लोगों की जान चली गई है। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार के मुताबिक हादसा जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर रात करीब 8.30 बजे हुआ। हादसे में चालक सहित ऑटोरिक्शा में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। तिपहिया वाहन खेरिया पंचायत के एक गांव के एक परिवार ने किराए पर लिया था।

लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

इस घटना के बाद ट्रक फरार हो जाने के कारण स्थानीय लोग आक्रोशित हो कर सड़क पर आगजनी कर जमकर प्रदर्शन किया। एसडीपीओ ओम प्रकाश और कोढ़ा पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटा कर आगे की प्रक्रिया में जुटे रहे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आगे निकलने के प्रयास में एक ट्रक ने तिपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी।

सगे भाइयों सहित 3 लोगों की मौत

गया जिला के चंदौती थाना क्षेत्र में गया-टिकारी रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में टिकारी थाना अंतर्गत विशुनगंज गांव निवासी मोहम्मद तंजीर (22), मोहम्मद मिस्बाह (20) और मोहम्मद सादिक अंसारी (67) शामिल हैं। वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मिस्बाह और तंजीर सगे भाई थे।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story