राष्ट्रीय

बिहार में अमित शाह बोले- 'हर 3 साल में नीतीश कुमार को पीएम बनने का सपना आता है, BJP के दरवाजे उनके लिए बंद'

Arun Mishra
25 Feb 2023 10:13 AM GMT
बिहार में अमित शाह बोले- हर 3 साल में नीतीश कुमार को पीएम बनने का सपना आता है, BJP के दरवाजे उनके लिए बंद
x
पश्चिम चंपारण के बेतिया में आयोजित रैली में अमित शाह ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार में हैं. पश्चिम चंपारण के बेतिया में आयोजित रैली में अमित शाह ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है. नीतीश कुमार ने बिहार का बंटाधार कर दिया है. नकली शराब से लोग मर रहे हैं. मगर हर 3 साल में नीतीश कुमार को पीएम बनने का सपना आता है. नीतीश बाबू आयाराम-गयाराम में लगे रहते हैं. जंगलराज वालों के साथ बैठे हैं. नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे अब बंद हैं.

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपराध फिर से चरम पर जा रहा है. हत्या, अपहरण, डकैती के मामले रोज आ रहे हैं. बोलने वाले पत्रकारों की हत्या चालू हो गई है. PFI जैसे संगठन बिहार में अपनी पैठ बना रहे थे, मगर नीतीश बाबू चुप थे. मोदी जी ने PFI पर बैन लगाकर पूरे देश को सुरक्षित करने का काम किया है.अमित शाह यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू आप प्रधानमंत्री बनने के लिए विकासवादी से अवसरवादी बने. कांग्रेस और RJD के शरण में गए. नीतीश बाबू की प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर दिया है. आज जो जंगल राज चल रहा है, उससे मुक्ति पाने का एकमात्र रास्ता 2024 में भाजपा की सरकार बनाकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये लालटेन से जो लौ उठी है, उसमें पूरा बिहार धधक रहा है. अब नीतीश बाबू में तो हिम्मत नहीं है कि वो लालटेन की लौ को बुझाएं. मगर मैं बिहार की जनता को कहने आया हूं कि इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल बदलने वाले चुप हो जाए.


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story