राष्ट्रीय

कन्हैया लाल के घर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, परिजनों से मिलें, जानें क्या बात कही

Desk Editor Special Coverage
30 Jun 2022 9:51 AM GMT
कन्हैया लाल के घर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, परिजनों से मिलें, जानें क्या बात कही
x
उदयपुर में कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या के बाद से गमगीन परिजनों को ढाढस बंधाने के लिए गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत उनके घर पहुंचे. उन्होंने परिजनों के दर्द पर मरहम लगाने की कोशिश की.

उदयपुर में कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या के बाद से गमगीन परिजनों को ढाढस बंधाने के लिए गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत उनके घर पहुंचे. उन्होंने परिजनों के दर्द पर मरहम लगाने की कोशिश की. गहलोत पीड़ित परिवार की मदद के लिए 51 लाख रुपए का चेक लेकर पहुंचे तो कन्हैया के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया. सीएम ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और हर संभव मदद की जाएगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विशेष विमान से गुरुवार दोपहर करीब एक बजे उदयपुर पहुंचे. इसके बाद वह कन्हैया के परिजनों से मिलने घर पहुंचे. कन्हैया को श्रद्धांजलि दी और उनकी तस्वीर के सामने बैठकर कुछ देर तक परिजनों से बातचीत की. मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, CS ऊषा शर्मा , DGP मोहन लाल लाठर भी मौजूद थे. गहलोत ने मीडिया से कहा कि NIA एक महीने के अंदर इस केस में जल्दी सजा दिला दे. NIA को समझना चाहिए कि प्रदेश के लोगों की भावना क्या है? कन्हैया को सुरक्षा दी गई या नहीं, क्या कमी रही, सभी चीजें NIA की जांच में सामने आ जाएगी.

NIA की जांच पर भरोसा करना चाहिए, जांच निष्पक्ष होगी, हम पूरा सहयोग करेंगे. इस घटना ने देश को हिला दिया. नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट की वजह से आतंकवादी संगठनों से जुड़े दो आरोपियों ने दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी थी. वहीं, हिन्दू संगठनों के सदस्यों ने नृशंस हत्या के विरोध में उदयपुर के टाउन हॉल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली. उदयपुर में कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. दो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, एक उपमहानिरीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के दल शहर में स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story