राष्ट्रीय

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

Arun Mishra
12 Aug 2020 2:28 PM GMT
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन
x
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी जी का आकस्मिक निधन हो गया है

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है. राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक राजीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी. शाम को उन्हें आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल होना था. खुद ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी भी थी. उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा. वे शाम पांच बजे आजतक के डिबेट में शामिल भी हुए थे.

राजीव त्यागी के घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शाम को किया था आखिरी ट्वीट

त्‍यागी ने बुधवार शाम करीब पौने चार बजे अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था. निधन की जानकारी देते हुए डॉ पूनिया ने ट्वीट किया, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजीव त्यागी जी नहीं रहे. उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना."

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा कि "विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था. जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहे. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना."

Next Story