लाइफ स्टाइल

लता मंगेशकर के निधन से शोक में डूबा देश, पीएम मोदी ने घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम किया रद्द

Sakshi
6 Feb 2022 8:27 AM GMT
लता मंगेशकर के निधन से शोक में डूबा देश, पीएम मोदी ने घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम किया रद्द
x
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र पार्टी के घोषणा पत्र 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' को रविवार को जारी करने के कार्यक्रम को स्वर सम्राज्ञी एवे भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के कारण स्थगित कर दिया...

लता मंगेशकर के निधन से पूरा देश शोक मी डूबा हुआ है| बता दें कि लता मंगेशकर ने 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है| आज सुबह लता मंगेशकर का निधन हो गया| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र पार्टी के घोषणा पत्र 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' को रविवार को जारी करने के कार्यक्रम को स्वर सम्राज्ञी एवे भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन के कारण स्थगित कर दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने यहां पार्टी कार्यालय में यह जानकारी दी। गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज संकल्प पत्र जारी करना था।

बता दें कि स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि लता मंगेशकर जी के निधन के कारण घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जारी करने के लिए दोबारा कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। स्वतंत्रदेव सिंह से स्पष्ट किया कि पार्टी के अन्य राजनीतिक कार्यक्रम यथावत जारी रहेंगे। इस मौके पर शाह, योगी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे। सभी ने दो मिनट मौन रहकर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही स्वतंत्रदेव सिंह ने बताया कि लता मंगेशकर जी के निधन के कारण घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जारी करने के लिए दोबारा कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। स्वतंत्रदेव सिंह से स्पष्ट किया कि पार्टी के अन्य राजनीतिक कार्यक्रम यथावत जारी रहेंगे। इस मौक़े पर शाह, योगी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे। सभी ने दो मिनट मौन रहकर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Next Story