राष्ट्रीय

अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा को दी राहत, अब इस देश में जाने का रास्ता हुआ साफ

Sujeet Kumar Gupta
9 Dec 2019 10:09 AM GMT
अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा को दी राहत, अब इस देश में जाने का रास्ता हुआ साफ
x

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को बड़ी राहत मिली है. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को विदेश जाने की इजाजत दे दी है. वह मेडिकट ट्रीटमेंट और बिजनेस कारणों से विदेश यात्रा करने की इजाजत मांग रहे थे जिसकी अदालत ने इजाजत दे दी है। . फिलहाल रॉबर्ट वाड्रा मनील लॉन्ड्रिंग केस में अग्रिम जमानत पर हैं। वह प्रिवेंशन ऑफ मनी लांड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत जांच का सामना कर रहे हैं।

बतादें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 2 सप्ताह के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी थी कोर्ट ने इस मामले पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से 9 दिसंबर तक जवाब दाखिल करने को कहा था।

रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट से कहा है कि उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट और बिजनेस के काम से विदेश जाना है इससे पहले अदालत ने जून में वाड्रा को स्वास्थ्य कारणों से छह हफ्ते के लिए अमेरिका और नीदरलैंड जाने की अनुमति दी थी लेकिन ब्रिटेन जाने की अनुमति नहीं दी थी। ईडी ने आशंका जताई थी कि वाड्रा को यदि ब्रिटेन भेजा गया तो वह सबूत नष्ट कर सकता है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story