राष्ट्रीय

Crime News: शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतारकर प्रेमी ने किया सुसाइड, कोहराम मचा, जानिए पूरा मामला

Special Coverage Desk Editor
26 Dec 2022 8:58 AM GMT
Crime News: शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतारकर प्रेमी ने किया सुसाइड, कोहराम मचा, जानिए पूरा मामला
x
Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल को दहला देने वाली हत्या और आत्महत्या (Murder and Suicide) की वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड (Married Girlfriend) को अपनी दुकान पर बुलाकर गोली से उड़ा दिया और फिर खुद की कनपटी पर गोली मार ली.

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल को दहला देने वाली हत्या और आत्महत्या (Murder and Suicide) की वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड (Married Girlfriend) को अपनी दुकान पर बुलाकर गोली से उड़ा दिया और फिर खुद की कनपटी पर गोली मार ली. गर्लफ्रेंड ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बॉयफ्रेंड की 24 घंटे बाद अस्पताल में मौत हो गई. हत्या और आत्महत्या की यह वारदात ग्वालियर के भितरवार थाना इलाके के मोहनगढ़ गांव में हुई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस संबंध में युवक समेत उसके माता-पिता-भाई और चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार हैरान कर देने वाली यह वारदात शनिवार को हुई थी. मोहनगढ़ में अपने मायके आई विवाहिता मालती चौहान को उसके पड़ोस में रहने वाले पवन राणा ने अपनी दुकान के अंदर गोली मारी है. कट्टे से निकली गोली से मालती की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद पवन ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली. लहूलुहान मालती को भितरवार अस्पताल लाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल पवन को भितरवार से इलाज के लिए ग्वालियर के अस्पताल में रेफर किया गया था. लेकिन इलाज के दौरान 24 घंटे बाद पवन ने भी दम तोड़ दिया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कट्टा बरामद कर लिया. मृतका मालती के भाई हरिओम ने बताया कि पवन की मां वंदना ने उसकी बहन मालती को अपने घर बुलाया था. वहां पवन सहित सभी लोगों ने मिलकर उसकी बहन मालती की हत्या कर दी. मालती के भाई हरिओम की रिपोर्ट पर भितरवार पुलिस ने शनिवार देर रात एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने मालती की हत्या के मामले में पवन राणा, उसके पिता भूपेन्द्र राणा, मां वंदना राणा, भाई उपेन्द्र राणा और चाचा उमराव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर ने बताया कि मालती और पवन दोनों एक दूसरे से परिचित थे. जांच के दौरान ये सामने आया कि पवन ने पहले मालती को गोली मारी उसके बाद खुद को गोली मारी थी. मौके से पुलिस को कट्टा भी मिला है. मालती के पोस्टमार्टम और कट्टे की फॉरेंसिक जांच के साथ परिवार वालों के बयानों के आधार पर पुलिस ने पवन सहित पांच लोगों पर 302 का केस दर्ज किया है. रविवार को पवन की भी मौत हो गई है.

बकौल एएसपी इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है. ग्रामीणों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि तीन साल पहले मालती की शादी दतिया के इंदरगढ़ के सोनू के साथ हुई थी. ये शादी कामयाब नहीं हुई. शादी के कुछ महीनों में ही मालती का सोनू से तलाक हो गया था. कुछ दिन पहले ही मालती की दूसरी शादी ग्वालियर में हुई थी. दूसरी शादी के बाद मालती पहली बार ससुराल से मायके आई थी. रविवार को ससुराल वाले मालती को लेने आने वाले थे. लेकिन घर की खुशियां मातम में बदल गई.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story