राष्ट्रीय

पति गया ऑफिस तो पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया, इस डिवाइस से खुला राज

Special Coverage Desk Editor
26 Dec 2022 9:08 AM GMT
पति गया ऑफिस तो पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया, इस डिवाइस से खुला राज
x
Crime News: When the husband went to the office, the wife called the lover home, the secret was revealed with this device

मामला ब्रिटेन का है. बताया जा रहा है कि मारेक फेको उस समय ऑफिस में थे, जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना था. इसके बाद वह सीधे घर पहुंच गए और वे, पत्नी के प्रेमी को चाकू लेकर मारने की धमकी देने लगे.

47 साल के मारेक को लंबे समय से पत्नी पर शक था. लेकिन जब उन्होंने पत्नी को प्रेमी के साथ सुना तो उनका शक यकीन में बदल गया. दरअसल, बेबी मॉनिटर कपल के बेडरूम में लगा था. पत्नी ने मॉनिटर को उलटी तरफ घुमा दिया था लेकिन उसका साउंड बंद करना भूल गई थी. कार्लिस्ले क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान मारेक फेको ने माना कि उन्होंने पत्नी के प्रेमी को चाकू से हमले की धमकी दी. कोर्ट में बताया गया है

कि मारेक पिछले पांच महीने से पत्नी के धोखे के सबूत ढूंढ रहे थे. प्रॉसेक्यूटर टिम इवांस ने कहा- मारेक की पत्नी का अफेयर उनके ही एक पूर्व सहकर्मी के साथ चल रहा था. टिम इवांस ने बताया- यह घटना 31 अक्टूबर की है. तब तक मारेक की पत्नी के अफेयर को करीब साढ़े 5 महीने हो गए थे. मारेक को दोनों के अफेयर की जानकारी पत्नी के मैसेज पढ़ने के बाद हो गए थे. लेकिन इसके बावजूद दोनों साथ रह रहे थे.

जज निकोलस बार्कर ने मामले पर फैसला सुनाते हुए मारेक से कहा- निश्चित तौर पर आप पत्नी के धोखे के बारे में जानकर दुखी और गुस्से में होंगे. आप दोनों के शादी के 11 साल हो गए थे और साथ में एक फैमिली थी. जज निकोलस ने मारेक को 18-महीने के कम्यूनिटी सर्विस और 120 घंटे के अनपेड वर्क की सजा सुनाई है. इसके अलावा मारेक पर, पत्नी और उनके प्रेमी से एक साल के लिए मिलने से रोक लगाई गई है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story