राष्ट्रीय

Cruise Drug Case: नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल, क्या ड्रग रैकेट से जुड़ी है आपकी 'साली'?

Special Coverage Desk Editor
8 Nov 2021 6:57 AM GMT
Cruise Drug Case: नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल, क्या ड्रग रैकेट से जुड़ी है आपकी साली?
x
Cruise Drug Case महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है, ड्रग केस को फर्जी बताने के बाद मलिक ने अपने ताजा ट्वीट में एक बार फिर समीर वानखेड़े को घेरा है। इस बार उनके निशाने पर समीर की पत्नी की बहन हैं

नई दिल्ली। मुंबई ड्रग्स केस ( Cruise Drug Case ) में महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ( Nawab Malik ) और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede ) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सोमवार को नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को घेरा है। मलिक ने ट्वीट के जरिए समीर वानखेड़े से सवाल का जवाब मांगा है।

दरअसल मलिक ने अपने ताजा ट्वीट में फिर एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थीं? खास बात यह है कि नवाब मलिक के इस सवाल के कुछ देर बाद ही समीर वानखेड़े की ओर से सफाई भी आ गई।

नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है। यह रहा उसका सबूत.' अपने ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट अटैच किए हैं, जिसमें एक केस का जिक्र है। जिन स्क्रीनशॉट्स को नवाब मलिक ने शेयर किया है वह कुछ वक्त पहले से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं। इसमें दावा किया जा रहा है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हैं।


वानखेड़े ने दी सफाई

मलिक के आरोपों का एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यह केस साल 2008 का है। उस वक्त वह NCB का हिस्सा भी नहीं थे। वहीं उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।


मलिक क्रूज ड्रग केस को बता रहे फर्जी

दरअसल नवाब मलिक लगातार क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स मामले को पूरी तरह फर्जी बता रहे हैं। नवाब मलिक ने रविवार को भी आरोप लगाए है कि समीर वानखेड़े और मोहित कंबोज ने मिलकर आर्यन खान को पहले ट्रैप किया और फिर किडनैप। वहीं नवाब मलिक के आरोपों के बाद मोहित कंबोज उन पर 100 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज करवा चुके हैं, जबकि समीर वानखेड़े के पिता ने भी मलिक के खिलाफ 125 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज करवाया है। समीर के पिता ने आरोप लगाया है कि नवाब ने उनके परिवार के बारे में मीडिया में गलत बातें बोलीं हैं। उनके गलत आरोपों की वजह से समीर की बहन यासमीन का करियर खराब हो गया। यासमीन पेशे से वकील हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story