राष्ट्रीय

दिल्ली कैंट दुष्कर्म मामला:चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर बोला हमला

दिल्ली कैंट दुष्कर्म मामला:चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर बोला हमला
x
चंद्रशेखर ने कहा कि दिल्ली में ये सब हो रहा है और कहां है कानून व्यवस्था. कहां हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री ,गृहमंत्री और प्रधानमंत्री.अभी हमारे हाथरस के जख्म नहीं भरे थे और ये घटना हो गई

नई दिल्ली:दिल्ली कैंट इलाके में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में सियासत भी तेज हो गई है.वही मंगलवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर भी पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे.चंद्रशेखर ने केंद्र की बीजेपी सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है.उन्होंने ने कहा कि दिल्ली में ये सब हो रहा है और कहां है कानून व्यवस्था. कहां हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री ,गृहमंत्री और प्रधानमंत्री.अभी हमारे हाथरस के जख्म नहीं भरे थे और ये घटना हो गई.चंद्रशेखर ने कहा कि हमारी टीम इनका लीगल केस लड़ेगी.हम आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग करते हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली कैंट इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोप लगे हैं.लड़की के शव का जबरन अंतिम संस्कार भी कर दिया गया.पुलिस ने एक पुजारी को हिरासत में लिया है. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक सोमवार रात लगभग 10:30 बजे नाबालिग लड़की के बलात्कार के बाद मौत और उसके दाह संस्कार के संबंध में दिल्ली कैंट पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल मिली थी. पुराने नांगल गांव के लगभग 200 गांव वाले पुराने वहां श्मशान घाट पर इकट्ठा थे.

श्मशान घाट के सामने किराये पर पुराना नांगल में 9 साल की नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ रहती थी.वह लगभग 5:30 बजे अपनी मां को बताकर श्मशान घाट के वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी.6 बजे श्मशान घाट के पुजारी पंडित राधेश्याम और नाबालिग लड़की की मां को जानने वाले 2-3 अन्य लोगों ने उसे श्मशान में बुलाया और लड़की के शव को यह कहते हुए दिखाया कि वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान उसे करंट लग गया. लड़की की बाईं कलाई और कोहनी के बीच जलने के निशान थे. उसके होंठ भी नीले थे.

पुजारी और 2-3 लोगों ने उससे कहा कि अगर शिकायत करते हैं तो पुलिस इसका मामला बनाएगी और पोस्टमॉर्टम में डॉक्टर लड़की के सभी अंगों को चुरा लेंगे.इसलिए उसका अंतिम संस्कार करना बेहतर है. इसके बाद लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसके बाद मृतक लड़की की मां ने पति के साथ शोर मचाया कि उनकी मर्जी के बिना उसकी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया.



Next Story