राष्ट्रीय

Delhi Crime News: दिल्ली के पांडव नगर में दो बच्चों की हत्या, मां की हालत नाजुक; रेलवे ट्रैक पर मिला पिता का शव

Special Coverage Desk Editor
21 April 2024 5:15 AM GMT
Delhi Crime News:  दिल्ली के पांडव नगर में दो बच्चों की हत्या, मां की हालत नाजुक; रेलवे ट्रैक पर मिला पिता का शव
x
Delhi Crime News: दो मासूमों की मौत से दिल्ली एक बार दहल गई है. दरअसल पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के शशी गार्डन इलाके में गली नंबर 6 के एक मकान से दो बच्चों की लाश बरामद की है.

Delhi Crime News: दो मासूमों की मौत से दिल्ली एक बार फिर दहल गई है. दरअसल पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के शशी गार्डन इलाके में गली नंबर 6 के एक मकान से दो बच्चों की लाश बरामद की है. साथ ही मौके पर से एक लहूलुहान हालत में एक महिला भी पड़ी मिली है, जिसे मृतकों की मां बताया जा रहा है. फिलहाल घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके पर पुलिस बल बड़ी संख्या में पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गया है.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, शनिवार दोपहर ठीक 2 बजे शशी गार्डन इलाके से कॉल रिसीव हुई, सूचना मिली कि 42 वर्षीय श्याम जी शुक्रवार से अपने घर से लापता है. वहीं उनके घर पर ताला लगा हुआ है.

शव के पास पड़ी थी मां की लाश

प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा, जहां श्याम जी का घर बाहर से बंद पाया गया. पुलिस ने मामले में तफ्तीश के मद्देनजर घर का दरवाजा खोला, तो हर किसी के होश फाक्ता हो गए.

पुलिस ने घर के अंदर दो नाबालिग बच्चे मृत बरामद किए. इनमें से एक बेटे की उम्र करीब 15 साल और दूसरी 9 साल की बेटी का शव था. वहीं उनकी ठीक पास में उनकी मां खून से लहूलुहान हालात में पड़ी हुई थी. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लिया, वहीं महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले भर्ती कराया गया.

मौके पर जारी पुलिस तफ्तीश

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. लापता श्याम जी का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. क्राइम टीम और एफएसएल टीम मौके पर तफ्तीश में जुटी हुई है. वहीं पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story