राष्ट्रीय

Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े चाकूबाजी, तेलंगाना से भागे युवक ने फोटोग्राफर पर किया हमला

Special Coverage Desk Editor
6 March 2024 9:57 AM GMT
Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े चाकूबाजी, तेलंगाना से भागे युवक ने फोटोग्राफर पर किया हमला
x
Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर सनसनीखेज वारदात घटी है जहां दिनदहाड़े एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर सनसनीखेज वारदात घटी है जहां दिनदहाड़े एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लेकिन पुलिस ने चाकू से हमला करने वाले आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, फोटोग्राफर और एक युवक में झगड़ा हो गया जिसके बाद सबसे सेंसिटिव इलाकों में से एक कर्तव्य पथ पर चाकूबाजी हो गई।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर में फोटोग्राफर और युवक के बीच में झड़प हो गई जिसके बाद से युवक ने फोटोग्राफर पर चाकू से हमला कर दिया। युवक ने पीड़ित के हाथ और गले में चाकू से वार किए। जानकारी के अनुसार, पीड़ित शख्स जो है वो इंडिया गेट पर फोटोग्राफी का काम करता है।

घर से भागा हुआ है आरोपी

पुलिस के अनुसार,आरोपी का नाम योहान है और वो मानसिक रूप से भी ठीक नहीं लग रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स तेलंगाना का रहने वाला है। वो आरोपी तेलंगाना से भी घर से भागा हुआ है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सेंसिटिव इलाकों में से एक है कर्तव्य पथ

बता दें, कर्तव्य पथ दिल्ली के सबसे सेंसिटिव इलाकों में से एक माना जाता है। ये रोड राष्ट्रपति भवन को इंडिया गेट से जोड़ती है। ये वहीं रोड है जहां महीने भर पहले ही 26 जनवरी की परेड हुई थी और यहां पर देश दुनिया के नामचीन शख्स इकट्ठा हुए। इस इलाके में कई मंत्रालय और प्रशासनिक भवन भी मौजूद हैं। यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। इन इंतजामों के बावजूद चाकूबाजी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लेकिन पुलिस ने समय रहते ही आरोपी शख्स को पकड़ लिया। पुलिस अब इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story