राष्ट्रीय

Delhi Excise Policy: अरविंद केजरीवाल ED के तीसरे समन पर भी नहीं पहुंचे, कहा- 'उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश'

Special Coverage Desk Editor
3 Jan 2024 6:58 AM GMT
Delhi Excise Policy: अरविंद केजरीवाल ED के तीसरे समन पर भी नहीं पहुंचे, कहा- उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश
x
Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के एक और समन पर नहीं पहुंचे.

Delhi Excise Policy: दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के एक और समन पर नहीं पहुंचे. आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो को जांच एजेंसी ने शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए 3 जनवरी को बुलाया था. प्रवर्तन निदेशालय को एक जवाब में, मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं, हालांकि, उन्होंने नोटिस को "अवैध" बताया.

केजरीवाल ने ईडी को अपना जवाब भेज दिया है. उनकी पार्टी (AAP) का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ईडी की जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन जांच एजेंसी का नोटिस गैर कानूनी है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश की जा रही है. उन्हें चुनाव प्रचार से रोकने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाला केस में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरा नोटिस जारी कर 3 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था. इससे पहले दो बार नोटिस मिलने पर भी वह ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार ईडी के नोटिस पर जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story