राष्ट्रीय

Delhi News: स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर फिर 10 KM घसीटा, नग्न अवस्था में मिली लाश

Special Coverage Desk Editor
2 Jan 2023 3:07 AM GMT
Delhi News: स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर फिर 10 KM घसीटा, नग्न अवस्था में मिली लाश
x
Delhi News: दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala) में नए साल के जश्न के बीच कार सवार 5 लड़कों ने अपनी कार से एक लड़की को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस इस मामले में 5 लोगो को गिरफ्तार किया है।

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi Crime) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कंझावला (Kanjhawala) में नए साल के जश्न के बीच 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात को कार सवार 5 लड़कों ने अपनी कार से एक लड़की को टक्कर मार दी और उसे करीब 4 से 6 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए, जिसके कारण लड़की की मौत हो गई। इस दौरान लड़की के शरीर से सारे कपड़े फट कर उतर गए थे।

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक उसका शव नग्न हालत में बरामद किया गया था।दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आउटर डिस्ट्रिक्ट डीसीपी हरेंद्र सिंह (DCP Harendra Singh) ने बताया कि शनिवार और रविवार की रात करीब तीन बजे पुलिस को इस घटना की पीसीआर कॉल मिली थी। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच के बाद कार सवार 5 लड़कों को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले ली है।

पुलिस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि 23 वर्षीय लड़की शादी और अन्य इवेंट में पार्ट टाइम काम करती थीं। इस दौरान वह एक समारोह से घर लौट रही थीं। इसी बीच एक बलेनो कार में सवार पांच लड़के की कार से स्कूटी की टक्कर हो गई। इसके बाद कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर से कंझावला इलाके तक घसीटते हुए ले गई।

इस दौरान लड़की के शरीर से सारे कपड़े फट कर उतर गए थे। और गंभीर चोट के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वही दिल्ली महिला आयोग ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है। दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commission) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट कर कहा है कि वह दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को हाजिरी समन जारी कर रही हैं।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, "दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली। बताया जा रहा है कि कुछ लड़के नशे की हालत में उसकी स्कूटी को कार से टक्कर मार कर कई किलोमीटर तक घसीटते चले गए। यह मामला बेहद भयानक है। मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूँ। पूरा सच सामने आना चाहिए।"

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story