राष्ट्रीय

देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार: बोले- नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से, दिवाली के बाद फोड़ूंगा बड़ा बम

Special Coverage Desk Editor
1 Nov 2021 7:16 AM GMT
देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार: बोले- नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड से, दिवाली के बाद फोड़ूंगा बड़ा बम
x
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद है।

महाराष्ट्र (Maharashtra) में ड्रग्स मामले को लेकर सियासत गरमाती जा रही है। एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोपों पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने पलटवार करते हुए बड़ा संगीन आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद है। 4 वर्ष पहले रिवर एंथम की टीम ने फोटो खिंचवाए थे। उसे आज जारी कर संबंध जोड़ रहे हैं। उन्होंने पत्नी का फोटा जानबूझकर ट्वीट किया गया। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक का संबंध अंडरवर्ल्ड (underworld) से है। दिवाली (दिपावली) के बाद बड़ा बम फोड़ूंगा। मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।

बता दें कि कुछ देर पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस पर ड्रग्स माफियाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे। मलिक ने अमृता फडणवीस की एक ड्रग्स पैडलर के साथ एक फोटो भी साझा की। तस्वीर साझा की है। खबरों की मानें तो ड्रग पेडलर का नाम जयदीप चंदूलाल राणा है। जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था। फिलहाल साबरमती जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा चल रहा था।

इसके अलावा नवाब मलिक ने कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे। महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है। जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग के धंधे में क्या कनेक्शन है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story