राष्ट्रीय

कुमार विश्वास ने दी इमरान खान को नसीहत, खैरात में हथियार मिलते है, इज्जत नहीं!

Special Coverage News
21 July 2019 6:53 AM GMT
कुमार विश्वास ने दी इमरान खान को नसीहत,  खैरात में हथियार मिलते है, इज्जत नहीं!
x
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के अमेरिकी दौरे के दौरान दिए गये ऑफर का हुआ खुलासा

प्रख्यात कवि डॉ कुमार विश्वास ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को नसीहत देते हुए कहा कि खैरात में तो केवल हथियार मिलते है इज्जत नहीं? इज्जत तो कमानी पडती है. इसलिए एक अच्छा इंसान होना सबसे बड़ी बात है.

कुमार विश्वास ने यह बात तब कही है जब वाशिंगटन में पाकिस्तानी दूतावास ने पुष्टि की है कि हवाई अड्डे पर अमेरिकी अधिकारियों द्वारा इमरान खान के आधिकारिक स्वागत और प्रोटोकॉल की व्यवस्था करने के लिए अमेरिकी विदेश मंत्रालय को $ 250,000 की पेशकश की गई थी, लेकिन अमेरिकी ने इस कृत्य के लिए माफी मांगी है. किसी भी पीएम के यूएसए जाने के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा अपमान है. इस तरह का अपमान आज तक किसी प्रधानमंत्री का नहीं हुआ है.



डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि खैरात में हाथियार और डॉलर मिलते हैं. इमरान खान साहाब खैरात में इज्जत नहीं मिलती है. अमां वो कमानी पडती है. इसके लिए अपने कर्म भी अच्छे करने होते है. सभी पड़ोसियों से अच्छे रिश्ते कायम करने पड़ते है. तब इज्जत मिलती है.



बता दें कि डॉ कुमार जब भी कोई देश हित की बात होती है तो सबसे पहले किसी भी नेता को नसीहत देते नजर आते है. इससे पहले वो पाकिस्तान की बात करने पर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती को भी नसीहत दे चुके है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story