राष्ट्रीय

ED Raid: दिल्ली में ED का बड़ा एक्शन, केजरीवाल के सचिव व राज्यसभा सांसद समेत AAP के कई नेताओं के घर छापेमारी

Special Coverage Desk Editor
6 Feb 2024 5:26 AM GMT
ED Raid: दिल्ली में ED का बड़ा एक्शन, केजरीवाल के सचिव व राज्यसभा सांसद समेत AAP के कई नेताओं के घर छापेमारी
x
ED Raid: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेताओं के घर पर ईडी ने छापेमारी की है। जिन लोगों के यहां यह छापेमारी हुई है, उसमेंं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव भी शामिल हैं।

ED Raid: राजधानी दिल्ली में मंगलवार सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, ईडी की टीम ने आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के घर छापेमारी की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के मुताबिक, आप नेताओं से जुड़ी 10 लोकेशन पर ईडी के अधिकारी पहुंचे हैं और जांच की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, जिन लोगों के यहां यह छापेमारी हुई है, उसमेंं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार, साथ ही जल बोर्ड के पूर्व मेंबर रहे शलभ कुमार के घर पर भी तलाशी अभियान जारी है। कहा जा रहा है कि यह छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई है।

प्रेस कांफ्रेंस से पहले हुई कार्रवाई

बता दें, ईडी की यह कार्रवाई ऐसे समय पर हुई है, जब आम आदमी पार्टी मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करने जा रही है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सुबह 10 बजे बड़ा खुलासा करने का दावा किया है। इससे पहले आतिशी व खुद अरिवंद केजरीवाल ने दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है। आप के 7 नेताओं से इस सिलसिले में संपर्क भी किया गया है। इसके बाद भाजपा नेताओं की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने केजरीवाल और आतिशी के घर पहुंचकर उन्हें नोटिस दिया था।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story