राष्ट्रीय

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का खेल बिगाड़ने वाले कुलदीप बिश्नोई ने अमित शाह-जेपी नड्डा से की मुलाकात

Arun Mishra
10 July 2022 9:38 AM GMT
राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का खेल बिगाड़ने वाले कुलदीप बिश्नोई ने अमित शाह-जेपी नड्डा से की मुलाकात
x
हरियाणा राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का खेल बिगाड़ने वाले कुलदीप बिश्नोई BJP में जा सकते हैं.

हरियाणा राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का खेल बिगाड़ने वाले कुलदीप बिश्नोई BJP में जा सकते हैं. ये चर्चा नेता के गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद शुरू हो गई है. बता दें कि राज्यसभा चुनाव में पार्टी से खिलाफत करने वाले कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने की काफी समय से चर्चा हो रही है. इसी बीच दिल्ली में उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर कयासों को और हवा दे दी है.

बता दें कि दोनों नेताओं से मिलने की जानकारी कुलदीप बिश्नोई ने खुद ट्वीट कर साझा की है. अमित शाह से मुलाकात की तस्वीर ट्वीट कर कुलदीन ने लिखा, " अमित शाह से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी. एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया. भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है. अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना..."

वहीं, जेपी नड्डा के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, " मैं जेपी नड्डा से मिलकर अति गर्वित हुआ. उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है. उनकी सक्षम अध्यक्षता में बीजेपी ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है. मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं." इधर, दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीर हटा दी है. वहीं, बायो में खुद को पूर्व सांसद और मौजूदा विधायक बताया है. लेकिन पार्टी का जिक्र नहीं किया है.

Next Story