राष्ट्रीय

विदेश मंत्री एस जयशंकर हुए कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Sakshi
27 Jan 2022 2:58 PM GMT
विदेश मंत्री एस जयशंकर हुए कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
x
कोरोना के मामलों के बीच अब खबर आई है कि विदेश मंत्री एस जयशंकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है...

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप कम होता नजर नहीं आ रहा है। कोरोना के मामलों के बीच अब खबर आई है कि विदेश मंत्री एस जयशंकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बता दें कि कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है।

बता दें कि विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद तमाम सावधानियां बरत रहा हूं। साथ ही उन लोगों से कोरोना जांच की अपील की है जो हाल ही में उनके संपर्क में आए हों।

कोरोना के मामले

बता दें कि देश में आज गुरुवार को कोरोना के नए केसों में मामूली बढ़त दिखाई दी। पिछले 24 घंटे में 2,86,384 नए कोविड -19 मामले और 573 मौतें दर्ज हुई। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में संक्रमण दर 17.75 प्रतिशत है, ये दर पिछले एक सप्ताह से बरकार है।

मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया है कि महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, ओडिशा, हरियाणा और पश्चिम बंगाल में दैनिक केस में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं, पुणे, एर्नाकुलम और नागपुर को चिंता के जिलों के रूप में चिह्नित किया गया है।

Next Story