राष्ट्रीय

क्या देश में फिर लगेगा Total Lockdown! पीएम ने बुलाई अफसरों की इमरजेंसी मीटिंग

Arun Mishra
9 Jan 2022 8:03 AM GMT
क्या देश में फिर लगेगा Total Lockdown! पीएम ने बुलाई अफसरों की इमरजेंसी मीटिंग
x
पीएम नरेंद्र मोदी आज (रविवार) को शाम 4.30 बजे एक हाई लेवल मीटिंग करेंगे और बढ़ते महामारी के केसेस की समीक्षा करेंगे।

Will there be total lockdown again in the country: महामारी की तीसरी लहर अब सुनामी का रूप लेने लगी है, संक्रमण इतनी तेज़ी से फ़ैल रहा है कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अफसरों के साथ आपात बैठक बुलानी पड़ी है. इस मीटिंग से ऐसे कयास लगाए हैं कि देश में एक बार फिर से Total Lockdown लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि भले ही नए वेरिएंट को लोग अभी भी हल्के में ले रहे हैं लेकिन देश में पोसिटिविटी रेट 10 के ऊपर चला गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी आज (रविवार) को शाम 4.30 बजे एक हाई लेवल मीटिंग करेंगे और बढ़ते महामारी के केसेस की समीक्षा करेंगे। ऐसे में संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले भी पीएम ने 22 और 26 दिसंबर को हालत की समीक्षा की थी.

लहर या सुनामी ?

देश में कोरोना तीसरी लहर ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है शनिवार को अबतक के सबसे ज़्यादा केस दर्ज किए गए बीते दिन 1.59 लाख केस सामने आये हैं. और वायरस से एक दिन में 327 लोगों की मौत हो रही है। और 40 हज़ार के ज़्यादा लोग रिकवर हुए हैं। महामारी की यह तीसरी लहर सुनामी का रूप लेती जा रही है।

आज शाम को 4.30 प्रधान मंत्री ऑफिस में महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वास्थ्य मंत्रालय और बड़े डॉक्टर्स के साथ चर्चा करेंगे। और महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए जरूरी दिशा निर्देश देंगे। शाम को मीटिंग समाप्त होने के बाद मोदी क्या फैसला करेंगे इसका अपडेट आपको SpecialCoverageNews.in में मिल जाएगा


Next Story