राष्ट्रीय

बिहार में कोरोना से पहली मौत, देश में अब तक 6 की गई जान, देश में 348 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

Arun Mishra
22 March 2020 6:58 AM GMT
बिहार में कोरोना से पहली मौत, देश में अब तक 6 की गई जान, देश में 348 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा
x
बता दें कि देश में अबतक कोरोना वायरस के 348 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 29 लोगों का इलाज हो चुका है.

नई दिल्ली : पटना के एम्स में कोरोना वायरस से पीड़ित एक शख्स की मौत हो गई है. इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 6 हो गई है. आज ही मुंबई में भी कोरोना वायरस से एक शख्स की मौत हुई है. पटना में जिस शख्स की मौत हुई है वो कतर से आया था. रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की मौत शनिवार सुबह हुई थी. इससे पहले इस शख्स का सैंपल लिया गया था. जांच रिपोर्ट में ये शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मरने वाले शख्स की उम्र 38 साल है.

देश में 348 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

बता दें कि देश में अबतक कोरोना वायरस के 348 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 29 लोगों का इलाज हो चुका है. जबकि 6 लोगों को मौत हो चुकी है. इस तरह से देश में कोरोना के 313 सक्रिय मामले सामने हैं. महाराष्ट्र में इस वक्त कोरोना के सबसे ज्यादा 74 मामले सामने आए हैं.

25 मार्च तक रेल सेवा बंद करने पर विचार

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रेलवे बोर्ड की बैठक जारी है. सूत्रों ने बताया कि रेलवे 25 मार्च तक रेल सेवा बंद करने पर विचार कर रहा है. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ रही है और अब तक 348 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं.

पंजाब में लॉकडाउन

जनता कर्फ्य के बीच चंडीगढ़ से एक पॉजिटिव केस सामने आया है. इस बीच पंजाब सरकार ने पांच जिलों में लॉकडाउन की घोषणा की है. जालंधर, पटियाला, नवानशहर, होशियारपुर और संगरूर जिले में लॉकडाउन किया गया है.ये लॉकडाउन 31 मार्च तक जारी रहेगा.

Next Story