राष्ट्रीय

कोरोना के लिए विराट और अनुष्का ने भी किया पीएम राहत कोष में किया दान, दे दिए इतने करोड़

Shiv Kumar Mishra
31 March 2020 3:27 PM GMT
कोरोना के लिए विराट और अनुष्का ने भी किया पीएम राहत कोष में किया दान, दे दिए इतने करोड़
x

हिंदुस्तान इस वक्त कोरोना से जंगी सतह पर लड़ाई लड़ रहा है. इसके लिए गुज़िश्ता सनीचर को वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने प्राइम मिनिस्टर सिटीज़न असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमरजेंसी सिचुएशन फंड (पीएम केयर्स फंड) में दान देने की अपील की है. वज़ीरे आज़म की इस अपील के बाद कई बड़ी शख्सियात, तंज़ीमे, इदारे और इंडस्ट्रीज़ ने इस फंड में दान देने का ऐलान किया है. इसी सिम्त में भारती क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी एहलिया और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने मुश्तरका तौर पर 3 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. इसकी जानकारी विराट कोहली ने खुद ट्वीट के ज़रिए दी है.

पीर की सुबह विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अनुष्का और मैं पीएम केयर्स फंड और वज़ीरे आला रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) के लिए अपना तआवुन दे रहे हैं. कई लोगों को परेशानी का सामना करता देख हमारा दिल टूट गया है और हम उम्मीद करते हैं कि हमारा योगदान किसी न किसी तरह से हमारे साथी शहरियों के दुख को कम करेगा." विराट के बाद अनष्का ने भी यही ट्वीट अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है.

बता दें कि इससे पहले कई दीगर बड़ी सितारों ने भी दान देने का ऐलान किया है जिनमें सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, रहाणे और फिल्म स्टार अक्षय कुमार, कपिल शर्मा वगैरा के नाम शामिल हैं.

Next Story