राष्ट्रीय

लड़की ने प्रेमी संग मिलकर प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sakshi
31 Dec 2021 3:29 PM GMT
लड़की ने प्रेमी संग मिलकर प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
चेन्नई की पुलिस (Chennai Police) ने शहर की एक छब्बीस वर्षीय पीएचडी छात्रा और उसके प्रेमी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्होंने एक प्रोफेर की छुरा घोंपकर हत्या (Murder) की है...

चेन्नई की पुलिस (Chennai Police) ने शहर की एक छब्बीस वर्षीय पीएचडी छात्रा और उसके प्रेमी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उन्होंने एक प्रोफेर की छुरा घोंपकर हत्या (Murder) की है। वहीं लड़की की ओर से आऱोप लगाए गए हैं कि प्रोफेसर शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी कपल जे देसाप्रिया (260 और एस अरुण पांडियन (27) ने सेंथिल (43) का गला काट दिया और उस पर कई बार चाकू से हमला किया।

यह घटना गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे केलमबक्कम में देसाप्रिया के कॉलेज के पास हुई। केलमबक्कम पुलिस थाने के एक अधिकारी ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर कहा कि चश्मदीदों ने कपल को पकड़ लिया औऱ हमें तुरंत सूचित किया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच समाप्त हो गई है। हम आज उन्हें रिमांड पर लेने के लिए मजिस्ट्रेट के पास ले जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि प्रोफेसर औऱ देसाप्रिया एक दूसरे को ग्रेजुएशन के दिनों से जानते थे। सेंथिल अपनी पत्नी को छोड़ने के वादा करके उससे शादी करने के लिए उसका पीछा करता रहा। आरोपी देसाप्रिया ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित कलावक्कम के एक निजी कॉलेज में फिजिक्स की डॉक्टरेट की छात्रा है। अन्य आरोपी पांडियन कट्टनकुलथुर के एख विश्वविद्यालय में रिसर्च स्कॉलर हैं।

सेंथिल चेन्नई से सटे चेंगलपट्टू जिले के तहत आने वाले कट्टनकुलथुर के एक प्रमुख कॉलेज में भौतिकी विभाग के शिक्षक में कार्यरत थे। उनकी शादी भी हो चुकी थी।

बता दें कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है औऱ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story