राष्ट्रीय

Gurugram News: गुरुग्राम में दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

Special Coverage Desk Editor
2 Jan 2023 3:39 AM GMT
Gurugram News: गुरुग्राम में दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम
x
Gurugram News: गुरुग्राम में 25 वर्षीय एक दुकानदार को कम से कम 7 से 8 लोगों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, जिसकी रविवार को निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. शनिवार को सेक्टर 46 के जल विहार में हुई पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई

Gurugram News: गुरुग्राम में 25 वर्षीय एक दुकानदार को कम से कम 7 से 8 लोगों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, जिसकी रविवार को निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. शनिवार को सेक्टर 46 के जल विहार में हुई पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. हालांकि, पुलिस अभी तक कथित अपराधियों की पहचान नहीं कर पाई है, लेकिन संदेह है कि वह पलवल जिले के हतिन के रहने वाले पीड़ित सोनू कुमार को जानते थे.

पुलिस ने कहा, "दोपहर करीब 2.45 बजे हुई इस घटना में सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना तब हुई जब शनिवार को सोनू सेक्टर 46 में अपनी बर्तन की दुकान में बैठे था।" सेक्टर 50 थाने के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, "घटना के पीछे का कारण अभी तक पचा नहीं है। उसे बेरहमी से पीटा गया और रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिवार ने भी मामले में किसी संदिग्ध के नाम नहीं बताया है.

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "कथित घटना निजी रंजिश के चलते हो सकती है." पुलिस ने बताया, "घटना के बाद सोनू का चचेरा भाई डेविड उसे शहर के एक अस्पताल ले गया, जहां रविवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।"

चचेरे भाई ने पुलिस को बताया, "कम से कम 7 से 8 लोगों ने सोनू को बेरहमी से लाठी और डंडों से पीटा"। पुलिस ने बताया, "रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पीड़िता का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।" सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 325 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story