राष्ट्रीय

Haryana Crime News: हरियाणा में युवक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

Special Coverage Desk Editor
6 Feb 2024 11:02 AM GMT
Haryana Crime News: हरियाणा में युवक को बेहरमी से उतारा मौत के घाट, मौके पर पहुंची पुलिस टीम
x
Haryana Crime News: हरियाणा के सिरसा जिले के गांव बेगू में एक युवक की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

Haryana Crime News: हरियाणा के सिरसा जिले के गांव बेगू में एक युवक की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस हत्याकांड की जांच में जुट गई।

मृतक का नाम गोबिंद सिंह उम्र 22साल बताई जा रही है जो मज़दूरी का काम किया करता था। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई लड़ाई या रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी अजायब सिंह का कहना है कि जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक गोविंद सिंह के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि वे रात को गोविंद को छोड़कर अपने काम पर चले गए थे और जब वह सुबह आए तो उन्होंने देखा कि गोविंदा की हत्या हो गई है बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके किसी से भी कोई लड़ाई झगड़ा या रंजिश नहीं थी उनका कहना है कि अब पुलिस ही इस मामले में आगे जांच कर के पता लगाएगी कि उनके बेटे की हत्या किसने और क्यों की है।

मौके पर पहुंचे डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सदर थाना में एक सूचना मिली थी कि बेगू गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है फिलहाल पुलिस इस सारे घटनाक्रम की जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story