राष्ट्रीय

हाथरस नहीं जा पाए राहुल और प्रियंका गांधी, वापस लौटे दिल्ली

Arun Mishra
1 Oct 2020 2:41 PM GMT
हाथरस नहीं जा पाए राहुल और प्रियंका गांधी, वापस लौटे दिल्ली
x
हुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्सप्रेस-वे पर F-1 गेस्ट हाउस से निकल कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

दिल्ली : हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी का हल्लाबोल जारी है. गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, इस दौरान धक्कामुक्की में राहुल गांधी भी ज़मीन पर गिर पड़े.

गुरुवार दोपहर दिल्ली से कुछ दूरी पर जब दोनों नेताओं का काफिला ग्रेटर नोएडा के करीब पहुंचा, तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हुई. पुलिस ने राहुल और प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया. उन्हें एक्सप्रेस-वे पर F-1 गेस्ट हाउस में ले जाया गया. हालांकि, बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्सप्रेस-वे पर F-1 गेस्ट हाउस से निकल कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि बीजेपी सरकार की तानाशाही प्रवृत्ति और लापरवाह रवैया यूपी में मानवता का गला घोंट रहा है. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध निष्ठुर सरकार की पोल खोल रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि लाला लाजपत राय ने कहा था मेरे तन पर पड़ा लाठी का एक एक वार अंग्रेजी राज के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा. राहुल और प्रियंका गांधी के काफिले पर चल रहीं लाठियां भी योगी सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी.

Next Story