राष्ट्रीय

गृह मंत्री अमित शाह ने दी पाकिस्तान को चेतावनी कहा, सुधर जाओ वरना फिर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक

Desk Editor
14 Oct 2021 1:22 PM GMT
गृह मंत्री अमित शाह ने दी पाकिस्तान को चेतावनी कहा, सुधर जाओ वरना फिर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक
x
अमित शाह ने कहा, ‘पीएम मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की देखरेख में किया गया सर्जिकल स्ट्राइक एक महत्वपूर्ण कदम था

गोवा : गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान को खुली चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान सीमा पार से जारी गतिविधियों और अपने नापाक मंसूबों पर लगाम नहीं लगाई तो उस दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक हो सकती है। उन्होंने कश्मीर में आतंकियों द्वारा आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि नागरिकों की हत्याओं का यह खेल बंद नहीं हुआ तो दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक हो सकती है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को गोवा में मौजूद थे। यहां उन्होंने साउथ गोवा के धरबोन्द्रा गांव में नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखते हुए पाकिस्तान को भी कड़े लहजे में चेताया है। अमित शाह ने कहा, 'पीएम मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की देखरेख में किया गया सर्जिकल स्ट्राइक एक महत्वपूर्ण कदम था।

हमने यह मैसेज भेद दिया कि कोई भी भारतीय सीमाओं को कोई भी परेशान नहीं कर सकता है। एक समय था बातचीत करने का लेकिन अब समय है प्रतिक्रिया का।' बता दें कि पाकिस्तान पोषित आतंकवाद जम्मू-कश्मीर में फिर से जड़े जमाने की कोशिश कर रहा है।


Next Story