राष्ट्रीय

ऐसे विषम समय में सोनिया गाँधी को प्रेरित कर रहे हैं ये लोग

Shiv Kumar Mishra
23 April 2020 7:01 AM GMT
ऐसे विषम समय में सोनिया गाँधी को प्रेरित कर रहे हैं ये लोग
x

डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिक्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, स्वच्छता कार्यकर्ता और आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले, NGO और लाखों नागरिक पूरे भारत में जरूरतमंदों को राहत प्रदान करने में जुटे हुए हैं। उनका समर्पण और दृढ़ संकल्प हम सभी को प्रेरित करता है: कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए आंशिक कदम उठाने का दावा करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग (एमएसएमई) और किसानों की मदद के लिए तत्काल राहत की घोषणा की जाए। कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक में सोनिया ने यह भी कहा कि लॉकडाउन के पहले चरण में ही 12 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए और ऐसे में लोगों की मदद के लिए उनके खातों में 7500 रुपये भेजे जाने चाहिए।


उन्होंने कहा, '' तीन हफ्ते पहले हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद से अब तक कोरोना महामारी ज्यादा फैल गई है जो परेशान करने वाली बात है।उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नफरत और सांप्रदायिक पूर्वाग्रह के वायरस को इस समय पुरे देश में फैला रही है जब सभी को मिलकर कोरोनोवायरस से लड़ना चाहिए।

Next Story