राष्ट्रीय

तेलंगाना में महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया, तडफ तडफ कर मौके पर मौत, वाह रे कानून?

Special Coverage News
4 Nov 2019 11:30 AM GMT
तेलंगाना में महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया, तडफ तडफ कर मौके पर मौत, वाह रे कानून?
x

दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं. सूबे के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वन विभाग की एक महिला अधिकारी के साथ मारपीट की घटना सामने आई थी, वहीं अब एक महिला तहसीलदार को दफ्तर में घुसकर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है.

इस घटना में महिला तहसीलदार की जलकर मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकलने में सफल रहा. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. यह घटना रंगारेड्डी जिले की है.

जानकारी के अनुसार तहसीलदार विजया अपने कार्यालय में बैठी थीं. इसी बीच एक व्यक्ति आया और उनपर पेट्रोल छिड़क दिया. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते, उसने आग लगा दी. तहसीलदार विजया को बचाने की कोशिश में दो व्यक्ति भी झुलस गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है. दूसरे की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है.

लोगों ने किसी तरह आग को काबू कर तीनों को आनन-फानन में उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकिस्तकों ने विजया को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना में झुलसे दो अन्य का उपचार चल रहा है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले भी एक सत्ताधारी दल के एक नेता के नेतृत्व में भीड़ ने एक महिला वन अधिकारी पर हमला बोल दिया था. भीड़ ने महिला अधिकारी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी थी. तब इसे लेकर काफी हो-हल्ला मचा था. सत्ताधारी दल ने बात बढ़ती देख आरोपी नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिन्हें चुनाव बाद पिछले दिनों पद पर बहाल कर दिया गया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story