राष्ट्रीय

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में लॉकडाउन के नियमों की उड़ी धज्ज‍ियां तो कुमार विश्वास ने कह दी यह बात...

Arun Mishra
17 April 2020 2:48 PM GMT
एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में लॉकडाउन के नियमों की उड़ी धज्ज‍ियां तो कुमार विश्वास ने कह दी यह बात...
x
कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर तंज कसा है.

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की भतीजी से एक फार्म हाउस में संपन्न हुई. इस शादी में लॉकडाउन के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई गयी. तक़रीबन सवा सौ मेहमानों को प्रशासन ने इस शादी में आने की इजाजत दी थी. ड्रोन से ली गई तस्वीरें मीडिया को दी गई हैं. जिसमें थोड़ा बहुत सोशल डिस्टैसिंग तो दिख रही है लेकिन मास्क किसी के चेहरे पर भी नही थी. अब इस मामले को लेकर लोगों की तरफ से कई तरह के बयान आ रहे हैं. कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर तंज कसा है.

कुमार विश्वास ने कहा है "सामान्य भारतीय कठोर अनुशासन में घरों में क़ैद होकर देश बचाने की तपस्या कर रहा है और ये नमूने उत्सव कर रहे हैं ? और महान बात तो यह है कि, इन नमूनों को हमने देश-प्रदेश-लोकसभा-राज्यसभा सब तरह की ताक़तें दीं है? आगे भी देंगे ही...हम ना सुधरे...ना सुधरेंगे.



गौरतलब है कि भारत में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है और किसी भी तरह के समारोह करने की इजाजत नहीं दी गयी है. हालांकि मामला बिगड़ने के बाद कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कहा है कि शादी 6 महीने पहले एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से तय हुई थी. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 42 गाड़ियों और 120 मेहमानों की इजाज़त दी थी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे कहीं ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story