राष्ट्रीय

IPL 2024 RCB VS PBKS: विराट कोहली ने टी-20 विश्व कप के सेलक्शन पर दिया बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

Special Coverage Desk Editor
26 March 2024 9:41 AM GMT
IPL 2024 RCB VS PBKS: विराट कोहली ने टी-20 विश्व कप के सेलक्शन पर दिया बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात
x
IPL 2024 RCB VS PBKS: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच एक बेहतरीन मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया।

IPL 2024 RCB VS PBKS: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच एक बेहतरीन मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया। किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 177 रनों का लक्ष्य दिया था। बैंगलोर की इस जीत में विराट कोहली का अहम योगदान था। उन्होंने 49 गेंदों पर सबसे ज्यादा 77 रनों की पारी खेली। साथ ही उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

इस शानदार जीत के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले के सवालों पर विराट कोहली ने कहा कि उनका नाम अब दुनिया के विभिन्न हिस्सों में टी20 क्रिकेट को प्रमोट करने से जुड़ गया है। ये जवाब कोहली के आलोचकों का था। जो लोग उनकी टी20 वर्ल्ड कप टीम में उनकी जगह पर बहस कर रहे हैं।

राहुल द्रविड की कोहली ने की तारीफ

इसके साथ ही विराट कोहली ने भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड की जमकर तारीफ की है। उन्होंनेक हता कि जब आप गेम खेलते हैं तो लोग उपलब्धि, आंकड़े और नंबर्स के बारे में बात करते हैं। लेकिन जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो यह आपकी बनाई हुई यादें होती हैं. चेंज रूम में राहुल भाई आजकल यही कहते हैं।

विराट कोहली ने बताया कि राहुल भाई कहते हैं कि जब आप खेलें, तो दिल खोलकर खेलें क्योंकि आप इस समय को आगे मिस करने वाले हैं। मुझे जो प्यार, सराहना और समर्थन मिला है वह अद्भुत है। मैं टीम को तेज शुरुआत देने की कोशिश करता हूं, लेकिन अगर विकेट गिरते हैं तो आपको परिस्थितियों को भी समझना होगा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story