राष्ट्रीय

Kangana Ranaut Net Worth: 6 Kg सोना, 60 Kg चांदी, 50 LIC की पॉलिसी, करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत

Special Coverage Desk Editor
15 May 2024 4:10 AM GMT
Kangana Ranaut Net Worth: 6 Kg सोना, 60 Kg चांदी, 50 LIC की पॉलिसी, करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत
x
Kangana Ranaut Net Worth: अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से नामांकन किया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स इंटरनेट पर उनसे जुड़ी जानकारी सर्च कर रहे हैं

Kangana Ranaut Net Worth: अभिनय की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वालीं कंगना रनौत ने आज यानी मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट के लिए नामांकन कर दिया. कंगना रनौत यहां बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. बीजेपी ने जब से कंगना रनौत को यहां से उम्मीदवार घोषित किया है, तब से यह सीट काफी चर्चाओं में है. यहां तक कि लोग भी इंटरनेट पर कंगना रनौत से जुड़ी जानकारियां सर्च कर रहे हैं. कोई उनकी फैमिली तो कई उनकी फिल्मों को सर्च कर रहा है. ऐसे में सबसे ज्यादा सर्चिंग कीवर्ड कंगना रनौत नेट वर्थ है. यानि कि लोग कंगना रनौत की कुल संपत्ति और कमाई के बारे में जानना चाहते हैं.

कंगना के पास 6 किलो 700 ग्राम सोने के गहने

दरअसल, नामांकन के समय चुनाव आयोग को दिए अपने हलफनामे में कंगना रनौत ने बताया कि उनको पास कुल 91.50 करोड़ रुपए की चल और अचल संपत्ति है. अभिनेत्री के पास 28.73 करोड़ रुपए की चल और 62.92 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है. इसके अलावा उनके पास 6 किलो 700 ग्राम सोने के गहने हैं, जिनकी कीमत 5 करोड़ रुपए के आसपास आंकी गई है. सोना ही नहीं कंगना चांदी की भी शौकीन हैं. उनके पास 60 किलो चांदी है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए के आसपास है. इनमें चांदी के बर्तन व गहने शामिल हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेन के पास 3 करोड़ रुपए के हीरे भी हैं, जो गहनों में जड़े हैं.

कारों की शौकीन हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत कारों की बेहद शौकीन हैं. उनके पास 98 लाख रुपए की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू कार, 58 लाख रुपए की मर्सिडीज और 3.91 करोड़ रुपए की मर्सिडीज मेबैक है. इसके अलावा ढ़ाई लाख रुपए की कीमत वाला वेस्पा स्कूटर भी उनके पास है. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि कंगना रनौत 17.38 लाख रुपए की कर्जदार भी है. कंगना के खिलाफ 8 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. कंगना ने भारतीय जीवन बीमा निगम में करीब 50 लाख रुपए का निवेश भी किया है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story