राष्ट्रीय

Kangana VS Supriya Controversy: सुप्रिया श्रीनेत के 'पोस्ट' पर बवाल, कंगना की आपत्ति के बाद अब कांग्रेस नेता ने दी सफाई

Special Coverage Desk Editor
26 March 2024 9:38 AM GMT
Kangana VS Supriya Controversy: सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर बवाल, कंगना की आपत्ति के बाद अब कांग्रेस नेता ने दी सफाई
x
Kangana VS Supriya Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से BJPउम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक पोस्ट से सियासत गरमा गई है। फिलहाल यह विवाद यह थमा नहीं है।

Kangana VS Supriya Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से BJPउम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक पोस्ट से सियासत गरमा गई है। फिलहाल यह विवाद यह थमा नहीं है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की सफाई पर सवाल उठाए हैं। अमित मालवीय ने कहा कि, 'अगर आपका अकाउंट वही पोस्ट कर रहा है जिसे पैरोडी अकाउंट तो इसका मतलब यही है कि यह दोनों अकाउंट के एडमिन एक ही है। ऐसा करने के लिए व्यक्ति को विक्षिप्त होने की हद तक आत्म-अभिमानी होना पड़ता है।

सुप्रिया श्रीनेत ने दिया बयान

सुप्रिया श्रीनेत ने बयान पर दावा किया है कि उनके सोशल मीडिया हैंडल का कई लोगों के पास है। आगे उन्होंने कहा कि मेरे इंस्टा और फेसबुक के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से आज किसी व्यक्ति ने एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट साझा किया था। जैसे ही इसकी जानकारी मिली तभी मैंने पोस्ट हटा दिया था। इसके आगे सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, जो मुझे जानते हैं उन्हें अच्छी तरीके से पता है कि मैं कभी भी महीला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूं। मेरी जानकारी के अनुसार यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट (@Supriyaparody) पर चल रहा था। किसी ने यहां से पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट हैंडल पर पोस्ट साझा कर दिया।

बीजेपी ने उठाया सवाल

अमित मालवीय ने सुप्रिया श्रीनेत के पैरोडी अकाउंट को लेकर कहा की,'यदि आपका अकाउंट वही पोस्ट कर रहा है जो पैरोडी अकाउंट पोस्ट करता है, तो इसका सीधा सा मतलब है कि दोनों अकाउंट के एडमिन एक ही हैं। ऐसा करने के लिए व्यक्ति को विक्षिप्त होने की हद तक आत्म-अभिमानी होना पड़ता है। साथ ही, ऐसी आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने और बच निकलने के लिए एडमिन की आपके बारे में बहुत कम राय होनी चाहिए।'

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story