राष्ट्रीय

Karnataka Crime News: MCA छात्रा ने किया प्यार से इनकार, सिरफिरे ने कॉलेज कैम्पस में कर दी हत्या

Special Coverage Desk Editor
19 April 2024 9:30 AM GMT
Karnataka Crime News: MCA छात्रा ने किया प्यार से इनकार, सिरफिरे ने कॉलेज कैम्पस में कर दी हत्या
x
Karnataka Crime: प्यार का अहसास एक अलग अहसास होता है कभी कभी ये प्यार एक तरफा होता है लेकिन ये प्यार खौफनाक तब हो जाता है जब ये प्यार सनक बन जाए। इसी से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां कर्नाटक के हुबली में एक एकतरफा प्यार में पागल होकर एसमीए की एक छात्रा की हत्या कर दी।

Karnataka Crime: प्यार का अहसास एक अलग अहसास होता है कभी कभी ये प्यार एक तरफा होता है लेकिन ये प्यार खौफनाक तब हो जाता है जब ये प्यार सनक बन जाए। इसी से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां कर्नाटक के हुबली में एक एकतरफा प्यार में पागल होकर एसमीए की एक छात्रा की हत्या कर दी। ये घटना दिनदहाड़े हुई। जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली वो तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है और मौके से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लगातार कर रहा था पीछा

पुलिस के अनुसार, हुबली की रहने वाली नेहा हिरमत कांग्रेस कॉरपोरेटर निरंजन हिरमत की बेटी थी। वो स्थानीय बीवीबी कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। उसी कॉलेज में बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला फैयाज भी पढ़ता है। वो कई दिनों से लगातार नेहा का पीछा कर रहा था। कहा जा रहा है कि आरोपी ने नेहा को प्रपोज किया था जिसको नेहा ने मना कर दिया था जिससे फैयाज नाराज हो गया। उसने दिनदहाड़े कॉलेज के कैम्पस में अंदर ही नेहा की गर्दन पर दोनों तरफ से चाकू घोपकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया दुख

वहीं इस पूरे घटना पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के बेटे बीजेपी नेता विजयेंद्र येदियुरप्पा ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि ये एक भयावह घटना में एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की फैयाज ने दिनदहाड़े हत्या कर दी। उसने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से महिलाओं के लिए सुरक्षा की गारंटी की बात बेमानी रही है। महिलाओं के खिलाफ हमले और हत्या जैसे अपराधों की बढ़ती संख्या चिंता पैदा करने वाली हैं। सिद्धारमैया सरकार हमारी बहनों और बेटियों के लिए सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में असफल रही है। यहां आपराधिक तत्व बढ़ रहे हैं।’

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story