राष्ट्रीय

Karnataka Crime News: स्कूल टीचर ने चौथी क्लास के छात्र को पहले फावड़े से पीटा, फिर पहली मंजिल से फेंका, मौत

Special Coverage Desk Editor
19 Dec 2022 6:08 PM GMT
Karnataka Crime News: स्कूल टीचर ने चौथी क्लास के छात्र को पहले फावड़े से पीटा, फिर पहली मंजिल से फेंका, मौत
x
Karnataka Crime News: कर्नाटक के गडग जिले में एक स्कूल की टीचर ने चौथी कक्षा के छात्र की पहले फावड़े से की पिटाई और फिर उसे पहली मंजिल से नीचे धक्का दे दिया, जिसमें छात्र की मौत हो गई।

Karnataka Crime News: कर्नाटक (karnataka) में स्कूल टीचर ने एक चौथी कक्षा के छात्र की पिटाई कर उसे पहली मंजिल से नीचे फेंकना का मामला सामने आया है। कर्नाटक के गडग जिले में एक स्कूल की टीचर ने चौथी कक्षा के छात्र की पहले पिटाई की और फिर उसे पहली मंजिल से नीचे धक्का दे दिया, जिसमें छात्र की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि स्कूल टीचर ने चौथी कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक 10 साल के छात्र की पहले बुरी तरह से पिटाई की और फिर उसे स्कूल की पहली मंजिल से धक्का दे दिया। छात्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी टीचर घटना के बाद से ही फरार है।

गडक जिले के सीनियर एसपी शिव प्रकाश देवराजू ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना गडक जिले के हगली गांव के आदर्श प्राथमिक विद्यालय की है। जहां टीचर मुथप्पा ने एक चौथी कक्षा के छात्र भरत की पहले फावड़े से पिटाई की और फिर उसे पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया, इसमें इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्र की मां स्कूल में शिक्षिका हैं और टीचर ने छात्र की मां की भी पिटाई की है। फिलहाल छात्र की मां का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस केस दर्ज कर पिटाई का कारण जानने और आरोपी टीचर की तलाश में जुटी है।

दिल्ली में भी आया था ऐसा मामला

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी एक टीचर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा की पहले पिटाई की और फिर उसे पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। दिल्ली नगर निगम के एक स्कूल में टीचर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा को पहले कैंची पीटा और फिर स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिसके चलते छात्रा के चेहरे की हड्डी टूट गई। दिल्ली पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे शनिवार को 20 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story