राष्ट्रीय

Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, सोपोर में 2 आतंकवादी ढेर

Special Coverage Desk Editor
26 April 2024 7:08 AM GMT
Kashmir Encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, सोपोर में 2 आतंकवादी ढेर
x
Kashmir Encounter: जम्मूी-कश्‍मीर से बड़ी खबर सामने आई है। जम्मूर-कश्‍मीर में आतंकवादियों का सफाया करने में जुटे सुरक्षाबलों को बड़ा कामयाबी मिली है। दो आतंकियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है।

Kashmir Encounter: जम्मूी-कश्‍मीर से बड़ी खबर सामने आई है। जम्मूर-कश्‍मीर में आतंकवादियों का सफाया करने में जुटे सुरक्षाबलों को बड़ा कामयाबी मिली है। दो आतंकियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। सोपोर में आतंकवादियों के छुपे होने की सुरक्षाबलों को मिली थी। इसके बाद आतंकवादियों को धर-पकड़ के लिए अभियाम जारी किया गया था। इस दौरान टेररिस्टे की तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई। वहीं सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। एनकाउंटर के दौरान आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की गई है।

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

खबर के अनुसार, जवानों और आतंकवादियों के बीच बारामूला जिले के सोपोर इलाके के चेक मोहल्ला नौपोरा में मुठभेड़ हुई। स्था नीय पुलिस और सुरक्षाबल के जवानों ने जम्मू-कश्मीर में छिपे हुए आतंकियों की तलाश में संयुक्ता अभियान चलाया। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच इस दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। खबर के अनुसार, एक नागरिक और दो जवान भी इस एनकाउंटर में घायल हुए हैं। सुरक्षा व्युवस्थार को आसपास के इलाकों में सख्तन कर दिया गया है।

सोपोर में 2 आतंकवादी ढेर

सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के छुपे होने की गुप्तद जानकारी मिली थी। इसके बाद स्थारनीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी। जब सुरक्षाबल तलाशी लेते हुए शाम 7 बजे के करीब मोहल्ले में आगे बढ़ रहे तो मस्जिद से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया

राजौरी में हत्या

सोमवार सोमवार रात को इससे पहले जम्मू -कश्मीजर के राजौरी जिले में रजाक नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्यास कर दी थी। यह घटना तब की है जब अब्दु ल रजाक थानामंडी पुलिस स्टेलशन क्षेत्र में अपने गांव कुंडा टॉप में एक मस्जिद से बाहर आया।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story